Monday, August 1, 2011

प्रतियोगिता अगस्त: जीतो पांच विजेता के लिए 100 रुपये रिचार्ज

प्रतियोगिता वापस फिर से के बाद दूसरी प्रतियोगिता पिछले महीने. मैं नाम है "विन विन प्रतियोगिता "द्वारा एमएफए (सभी के लिए Mannu). मैं इसे और अधिक सरल और आसानी से भाग लेते हैं और प्रतियोगिता की आवश्यकताओं को पूरा करना है. प्रतियोगिता के चयनित 5 आगंतुकों किसी भी मोबाइल 100 पुनर्भरण के एक छोटे से उपहार प्रतिफल देगा. अपनी पसंद की.

तुम भी रुपए के तहत किसी भी अन्य विशेष पुनर्भरण के लिए अनुरोध कर सकते हैं. 100, EXP के लिए आप रुपये के एक gprs पैक के लिए अनुरोध कर सकते हैं. 98. मैं यदि संभव हो तो ऑनलाइन पुनर्भरण सेवा के माध्यम से आप के लिए यह करूँगा.

यहाँ क्लिक करें

No comments:

कुछ महत्वपूर्ण आर्टिकल अंग्रेजी ब्लॉग से

कुछ मेरे बारे में!

mannuforall
नाम: मनोज तिवारी
स्थान: मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश, भारत


नमस्कार
,
यह मेरा पहला हिन्दी ब्लॉग है ! मेरी कोशिश यही रहेगी के "जो आप चाहें वो आप पाएं "
मतलब के ऐसे आर्टिकल जो समाज में ज्ञान का संचार करें तथा देश के भविष्य को सही दिशा प्रदान करें |
इसमे आपके सहयोग तथा सुझावो कि अपेक्षा हैसमाज को सही ज्ञान तथा सही दिशा प्रदान करना हम सबका कर्तव्य है
धन्यवाद