Monday, March 24, 2008

इंटरनेट के जरिये कमाई का आसान तरीका

इंटरनेट के जरिये कमाई का आसान तरीका! बिना मेहनत तथा खर्च के डालर्स कमायें! (Earn Dollars without any hard work - Very Easy Money)! चोंकिये मत। जी हाँ, अब इंटरनेट के जरिये आप बिना कुछ खास मेहनत किये आसानी से कमाई कर सकते हैं और वो भी डालर्स $ में! डालर्स (dollars) कमाने के लिये कुछ भी नहीं करना होगा, सिर्फ आपको अपना समय ही देना होगा। जो के आप अपने और काम करते हुए भी कर सकते हैइसके लिए आपको अलग से समय देने की बिल्कुल भी जरुरत नही है। समझ लीजिये कि इंटरनेट अब एक ऑनलाइन कमाई का जरिया भी बन गया है। इसमे समय का पूरा सार्थक उपयोग भी होगा।

वैसे तो इंटरनेट में कमाई करने के लिये बहुत से तरीके हैं किन्तु यहाँ पर में आपको कुछ सबसे आसान तरीके बताउगा

पहला
तरीका:
बक्स.टू (bux.to) एक ऐसी ही वेबसाइट है जिस पर वह उनके बताये गये वेबसाइट्स को सिर्फ देखने के एवज में डालर्स (dollars) का भुगतान करते हैं। इस तरह की वेबसाइट्स को PTC (Paid to Click) वेबसाइट कहा जाता है। इन वेबसाइट्स की सदस्यता लेते ही आपकी कमाई का सिलसिला शुरू हो जाता है। बक्स.टू का सदस्य बनने के लिये यहाँ क्लिक करें!

इस वेबसाइट पर देखने के लिये प्रतिदिन 10-15 वेबसाइट्स की लिस्ट होती है। आपको इन्हे सिर्फ़ 30 सेकेंड तक ही देखना होता हैइसके बदले मैं आपको मिलते है .01 डॉलरअगर आप किसी और को सदस्य बनते है तो भी आपको उसके बदले डॉलर मिलते है तथा उसकी कमाई का भी कुछ हिस्सा मिलता है। इस तरह से आप हर महीने कम से कम 70 से 100 डॉलर तक कमा सकते है

आपका
भुगतान :
आपको भुगतान एलर्ट पे (Alert Pay) के माध्यम से किया जाता है अतः इस वेबसाइट की मुफ्त सदस्यता प्राप्त करना न भूलें। जो भी आप की कमाई होती है वो आप ऑनलाइन अकाउंट के जरिये आपने पास चेक के जरिये मंगा सकते है।
एलर्ट पे (Alert Pay) का सदस्य बनने के लिये यहाँ क्लिक करें!

कैसे होता है यह सब:

यह सब चमत्कार या कोई धोका नही है। प्रतिदिन हजारों विज्ञापन (Ads) विभिन्न साइटों पर आपको जबरदस्ती परोसे जाते हैं और मजबूरी में आपको उन्हें देखना ही पड़ता है। उपरोक्त वेबसाइट्स में भी आप विज्ञापन देखते हैं किन्तु आपको उसके बदले में डालर्स का भुगतान किया जाता है? है न कमाई करने का एकदम आसान तरीका।

होता यह है कि लोग आपनी नई वेबसाइट बनाते है तथा उसके जरिये कुछ न कुछ व्यापार करके कमाई करते हैं। लेकिन कमाई करने के लिये लोगों का उस वेबसाईट तक पहुँचना भी तो जरूरी होगा। समस्या यह होती है कि उस वेबसाइट को लोग जाने कैसे। सिर्फ़ प्रचार के लिये वेबसाइट बनाने वाला अनेक प्रकार से आपनी वेबसाइट का विज्ञापन करता है। बक्स.टू तथा इसके जैसी कुछ अन्य वेबसाइटस् भी ऐसे ही लोगों के लिए विज्ञापन करने का काम करते हैं। आपको उनके विज्ञापन दिखाते है पर मुफ्त में नहीं आपको उसके एवज में डालर्स देकर! जो पैसा उनको विज्ञापन कराने वाला देता है उसी मैं से कुछ हिस्सा ये आपको भी देते है।

दूसरा तरीका: बहुत जल्द प्रकाशित होगा...

6 comments:

Anonymous said...

may i know one question can u tell me plz ? kya aapne is website bux.to se kuch earn kiya hai?plz kya ye website sahi me thik hai?

Manoj said...

Yes, it 100% working, thousands of users presently using it including me.
Go ahead.

Anonymous said...

Hello sir plz tell me that ki bux.to website se india ke user kaise earn kar sakte hai?kyu ki is website me india k users k liye alert pay me jo withdrawl ka option hai usme USD,GBP,EUr ka hi use hota hai indian currency nhi hota to india k user apne account me money kaise transfer karwye plz send detail///immediately...plz ..plz

Anonymous said...

Thanks


http://technologywithentertainment.blogspot.com/

navneet said...

bahut achha hai yaar

http://technologywithentertainment.blogspot.com/

MadhaV said...

Do you think this is working i had tried somewhere but all they are frod. :(

कुछ महत्वपूर्ण आर्टिकल अंग्रेजी ब्लॉग से

कुछ मेरे बारे में!

mannuforall
नाम: मनोज तिवारी
स्थान: मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश, भारत


नमस्कार
,
यह मेरा पहला हिन्दी ब्लॉग है ! मेरी कोशिश यही रहेगी के "जो आप चाहें वो आप पाएं "
मतलब के ऐसे आर्टिकल जो समाज में ज्ञान का संचार करें तथा देश के भविष्य को सही दिशा प्रदान करें |
इसमे आपके सहयोग तथा सुझावो कि अपेक्षा हैसमाज को सही ज्ञान तथा सही दिशा प्रदान करना हम सबका कर्तव्य है
धन्यवाद